जुर्म पटना

प्रोफेसर हत्याकांड : पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शार्प शूटर

पटना : कंकड़बाग में बीते 29 जनवरी को हुए प्रोफेसर शिवनारायण राम हत्याकांड को अंजाम देने वाले तीन अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं। इन तीनों अपराधियों से पुलिस गोपनीय स्थान पर पूछताछ कर रही है। हालांकि इस मामले में पुलिस के आला अधिकारी कातिलों के करीब पहुंचने का दावा ही कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो पूछताछ पूरी होने पर पुलिस मंगलवार को इस पूरे मामले का सिलसिलेवार खुलासा कर सकती है।  

घटना के बाद से जांच में जुटी पुलिस यही दावा करती रही है कि प्रोफेसर हत्याकांड की गुत्थी लगभग सुलझ चुकी है। जांच में अहम सुराग मिले हैं। हत्याकांड की साजिश करीबियों द्वारा रची जाने की बात सामने आ रही है। यही नहीं, हत्या के लिए शार्प शूटरों को सुपारी देने की बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता। ऐसे में शूटरों तक पहुंचने के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। 

पुलिस प्रोफेसर की पत्नी को डांस सिखाने वाले डांसर से भी पूछताछ कर चुकी है। कंकड़बाग थाना प्रभारी अतुलेश सिंह का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों की तस्वीर कैद पायी गई है। इन अपराधियों को चिह्नित कर लिया गया है। उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। बहुत जल्द पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

Related posts

Leave a Comment